कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में देखी जाएंगी

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 06-05-2022 IST
कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म

 कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2 ‘ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म के बाद वह साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ फिल्म ‘आरसी 15 ‘ (RC 15) में देखी जाएंगी. बता दें कि कियारा ने साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में काम करने के बाद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. हालांकि अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह इस तरह की एक और रीमेक करने से पहले दो बार सोचेंगी.

अभिनेत्री ने कहा कि अगर ओरिजिनल वर्जन देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, तो ऐसे में रीमेक के बारे में सोचना पडेगा क्योंकि वह इसे ऑनलाइन देख सकती है. यदि रीमेक ओरिजिनल फिल्म का एडॉप्शन है और कहानी में कुछ बदलाव होगा तो वह इस बारे में फिर सोच सकती हूं. कियारा ने ये सभी बातें ”इंडियन एक्सप्रेस” से बात करते हुए कहा है.

बॉलीवुड साउथ की फिल्मों पर निर्भर नहीं है
बातचीत में कियारा ने आगे ये भी कहा कि बॉलीवुड साउथ की फिल्मों पर निर्भर नहीं है. उन्होंने असहमति जताते हुए कहा, “मुझे लगता है, कभी-कभी, एक छोटी सी फिल्म, जो एक मोती की तरह होती है, जो एक निश्चित भाषा में बनाई जाती है, जिसे लिमिटेड लोग ही देख सकते हैं. हमारे देश में हिंदी इतनी व्यापक रूप से बोली जाती है. ऐसे में आपको लगता है कि क्यों न इस फिल्म को बड़े दर्शकों के लिए बनाया जाए?, ताकि ये और भी लोगों तक आसानी से पहुंच जाए.

20 मई को ‘धाकड़’ के साथ क्लैश करेगी ‘भूल भुलैया 2’ 

अब काम करी बात करें तो, कियारा जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ देखी जाएंगी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं. यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इतना ही यह फिल्म कंगना रनौत स्टारर ‘धाकड़’ के साथ क्लैश करने वाली हैं. ‘भूल भुलैया 2’  फिल्म के बाद कियारा वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में भी नजर आएंगी.

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि वो और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप के भविष्य के बारे में सोच रहे हैं

 

 

Recommended

Follow Us