दृश्यम 2 की बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के आगे भेड़िया बुरी तरह खराब हो गई

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 01-12-2022 IST
दृश्यम 2 की बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के आगे भेड़िया बुरी तरह खराब हो गई

 अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'दृश्यम 2' एक तरफ जहां लगातार बॉक्स ऑफिस पर सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है, तो वही दूसरी तरफ भेड़िया की गूंज सिनेमाघरों में कम हो रही है। 13 दिन की रिलीज के बाद भी दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है, लेकिन वीकेंड के बाद से वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म की हालत इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह खराब हो गई है। हर दिन के साथ भेड़िया की कमाई कम होती जा रही है और रिलीज के छठे दिन यानी कि बुधवार तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज इतनी सी कमाई कर पाई है। इस फिल्म का अब तक वर्ल्डवाइड और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितना कलेक्शन हुआ है चलिए देखते हैं।

बुधवार को वरुण धवन की 'भेड़िया' की कमाई में आई गिरावट

 

25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'भेड़िया' का बुधवार आते-आते बुरा हाल हो गया। मंगलवार को इस फिल्म ने जहां 3.42 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही अगले दिन यानी कि बुधवार को इस फिल्म ने महज 3 करोड़ का बिजनेस किया और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 38.77 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है। पहले दिन इस फिल्म ने 7.38 करोड़, दूसरे दिन, 9.5 करोड़, तीसरे दिन 11.45 करोड़, चौथे दिन 3.82 करोड़, पांचवें दिन 3.42 करोड़ और छठे दिन पर सिर्फ 3 करोड़ का बिजनेस किया था। भेड़िया को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया था। तमिल में जहां ये फिल्म बिलकुल भी कमाल नहीं दिखा पाई, तो वही छठे दिन तेलुगु में भी 'भेड़िया' कोई कमाई नहीं कर पाई। तेलुगु भाषा में इस फिल्म ने सिर्फ अब तक 28 लाख का बिजनेस किया है।

वर्ल्डवाइड 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की

एक तरफ जहां वरुण धवन के भेड़िया की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 से हार मान गई है, तो वहीं दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड फिल्म की 100 करोड़ की रेस में शामिल होने की कोशिश अभी भी जारी है। दुनियाभर में वरुण धवन की क्रीचर कॉमेडी ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक इस फिल्म ने लगभग 53.31 करोड़ की टोटल कमाई की है। वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म 2डी के अलावा 3डी में भी रिलीज की गई है। अरुणाचल प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी 'भेड़िया' वहां के जंगलों की खूबसूरती को बखूबी फिल्म में दिखाती है। फिल्म की कहानी एक भास्कर नाम के लड़के की है, जिसे जंगल में एक भेड़िया काट लेता है और वह हर पूर्णिमा की रात धीरे-धीरे भेड़िये में तब्दील होने लगता है।

Recommended

Follow Us