(FEUOK) ने एनाउंस किया है कि वो केरल में "अवतार- 2" को नहीं रिलीज होने देंगे

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 30-11-2022 IST
 (FEUOK) ने एनाउंस किया है कि वो केरल में "अवतार- 2" को नहीं रिलीज होने देंगे

 र्शकों को फिल्म 'अवतार 2' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं। इसी बीच फिल्म की रिलीज को लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है । दरअसल, केरल के थिएटर मालिकों ने 'अवतार 2' को रिलीज करने से इनकार कर दिया है ।

द फिल्म एग्जीबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरला (FEUOK) ने एनाउंस किया है कि वो केरल में अवतार- 2 को नहीं रिलीज होने देंगे । खबरों की माने तो इसकी वजह फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर और थिएटर्स के मालिकों के बीच मुनाफे को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है।  'अवतार 2' के डिस्ट्रीब्यूटर का कहना है कि मूवी के रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते की कमाई का 60 फीसदी हिस्सा उन्हें दे दिया जाए, जबकि थिएटर्स के मालिक सिर्फ 55 फीसदी ही देना चाहते हैं। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो रहा है।

जेम्स कैमरून ने एक साल में लिखी अवतार 2 की कहानी 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेम्स कैमरून ने अवतार 2 की कहानी को लिखने में पूरा एक साल का वक्त लिया था, लेकिन फिर भी वो उस कहानी से खुश नहीं थे और यही वजह थी कि उन्होंने इसे कचरे में फेंक दिया था । जेम्स ने ये खुलासा करते हुए बताया कि इसकी पूरी कहानी लिख ली गई थी, जिसके बाद इसे कचरे में फेंका गया ।

Recommended

Follow Us