'भूल भुलैया 2' के हिट होते ही कार्तिक पहुंचे गंगा घाट

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 25-05-2022 IST

 अनीस बज्‍मी (Anees Bazmee) के डायरेक्‍शन में बनी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ ( Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों बॉक्स आफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फूले नहीं समा रहे हैं. दर्शकों की ओर से मिल रहे जबरदस्त प्यार के बीच कार्तिक काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने बनारस पहुंचे हुए हैं. काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के साथ ही साथ वह दशाश्वमेथ घाट पर होने वाली गंगा आरती में भी शामिल हुए.

एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल हैंडल से दी है. बता दें कि कार्तिक के साथ ही साथ फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी उनके साथ नजर आए.

कार्तिक ने ‘गंगा घाट से लेकर काशी विश्वनाथ के दर्शन’ तक की जर्नी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो वह कभी गंगा घाट पर मुस्कुराते हुए तो कभी गंगा आरती की सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं. इसके अलावा वह काशी विश्वनाथ के दर्शन करते हुए अपनी तस्वीर भी शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने केवल कैप्शन में ‘आर्शीवाद’ लिखा है और इसके साथ हाथ जोड़े एक इमोजी शेयर किया है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भूलैया 2’ का धमाल
अब बात करते हैं फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ की तो, रिलीज के बाद से इस हॉरर-कॉमेडी ने अपने चौथे दिन तक बॉक्स ऑफिस पर 66.71 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर यह जिस तरह छाई हुई है, ऐसे में ट्रेंड पंडितों का अनुमान है कि यह जल्द ही 100 करोड़ का आंकाड़ा पार कर लेगी.

बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव .संजय मिश्रा भी हैं. यह 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

कार्तिक की आने वाली फिल्म
आपको बता दें कि फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ ( Bhool Bhulaiyaa 2) के बाद अब कार्तिक को अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ में देखने को मिलेगा. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस 
कृति सेनन हैं. फिल्म का डायरेक्शन रोहित धवन कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी.

कार्तिक के पास साजिद नाडियाडवाला की आगामी फ‍िल्‍म ‘सत्यनारायण की कथा’ भी है. इसमें एक बार फिर से कार्तिक के साथ कियारा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की सबसे खास बात ये हैं कि इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विद्वान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. यह फिल्म महाकाव्य और संगीतमय रोमांस पर आधारित है.

Also Read: 'शमशेरा' के सेट पर साथ-साथ दिखे संजय दत्त और रणबीर कपूर

 

 

Recommended

Follow Us