महेंद्र सिंह धोनी को देख कर पंचायत चुनाव के वोटर भी हुए कंफ्यूज!

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 27-05-2022 IST
महेंद्र सिंह धोनी को देख कर पंचायत चुनाव के वोटर भी हुए कंफ्यूज!

 रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी भले अपने शहर रांची में हों या न हों, लेकिन उनकी चर्चा खूब होती रहती है. राज्य में इन दिनों गांव की सरकार चुने जाने की प्रक्रिया यानी पंचायत चुनाव चल रहे हैं. इसमें भी धोनी चर्चा में हैं. वह भी ‘चुनाव ड्यूटी’ को लेकर. आप यह सोच रहे होंगे कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में व्यस्त हैं, तो फिर पंचायत चुनाव में उनकी मौजूदगी कैसे? इसका जवाब ये है कि धोनी की तरह दिखने वाले एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. राजधानी रांची से सटे सिल्ली के लोटा पंचायत में यह शख्स चुनाव कराता दिखा, तो लोगों ने इसकी तस्वीरें खींच ली.

झारखंड पंचायत चुनाव कराने की ड्यूटी में महेंद्र सिंह धोनी के होने का जिक्र यूं ही नहीं आया है. इस क्रिकेटर की तरह दिखने वाले पंचायत चुनाव कर्मी विवेक कुमार की तस्वीरें देखकर आप भी एकबारगी धोखा खा जाएंगे. चार दिन पहले अचानक सिल्ली प्रखंड के लोटा पंचायत में महेंद्र सिंह धोनी के पंचायत चुनाव में ड्यूटी लगे होने की खबर तेजी से फैली. सिल्ली के साथ-साथ रांची से भी कई लोग इस ‘धोनी‘ को देखने पहुंच गए. टेबल पर सिर झुकाए धोनी लगातार मतपत्रों के साथ अपना काम किए जा रहे थे. लोगों को उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. जैसे ही उस शख्स ने चेहरा उठाया तो लोग अचरज में पड़ गए. ‌बिल्कुल धोनी की तरह हुबहू दिखने वाला यह शख्स विवेक कुमार थे. लोगों के चेहरे पर हैरानी देखकर वे मुस्कुराते हुए पंचायत ड्यूटी में अपने काम में रमे हुए थे.

क्यों दिखते हैं धोनी की तरह

पंचायत चुनाव कराने पहुंचे विवेक कुमार हूबहू धोनी की तरह दिखते हैं. नजदीक से देखने पर आप भी एकबारगी कंफ्यूज हो सकते हैं कि कहीं ये धोनी तो नहीं? दरअसल, विवेक कुमार का लुक, उनका हेयर स्टाइल, कद काठी और चेहरे की बनावट काफी हद तक महेंद्र सिंह धोनी से काफी मिलती है. वह मुस्कुराते भी धोनी की तरह ही हैं. लिहाजा सिल्ली के लोटा पंचायत में जब वे चुनाव कराने पहुंचे तो वोट डालने आए मतदाता भी उन्हें देखकर हैरान रह गए. उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. ‌आपको बता दें कि विवेक कुमार सीसीएल में असिस्टेंट मैनेजर हैं और पंचायत चुनाव में सेक्टर मजिस्ट्रेट के तौर पर उनकी ड्यूटी लगाई गई है.

Also Read: बढ़ती महंगाई के बीच दिल्लीवालों को एक और बड़ा झटका, ऑटो और टैक्सी सर्विस की कीमते बड़ी

 

 

Recommended

Follow Us