अबू धाबी में हुए आइफा अवॉर्ड्स 2022 में उर्वशी रौतेला जलवा देखते ही बना.

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 07-06-2022 IST
अबू धाबी में हुए आइफा अवॉर्ड्स 2022 में उर्वशी रौतेला जलवा देखते ही बना.

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने आईफा 2022 में पहनी माइकल सिन्को ड्रेस से खुद पर चोट लगने के बाद कहा, "मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा दर्द महसूस नहीं किया." बता दें, इस ड्रेस की कीमत 45 लाख रुपये थी.

उर्वशी रौतेला हर दिन अपनी स्टनिंग ब्यूटी से सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्वशी किसी भी इवेंट पर अपनी उपस्थिति से दर्शकों को चकाचौंध कर देती है. अबू धाबी के यस आइलैंड पर एतिहाद एरिना में हुए आइफा अवॉर्ड्स 2022 में उर्वशी रौतेला जलवा देखते ही बना. 

आइफा के लिए उर्वशी ने डिजाइनर माइकल सिन्को की ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 45 लाख रुपये थी. हाई-स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ गोल्डन झिलमिलाते कढ़ाई वाले गाउन में, उर्वशी रौतेला की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

दिवा ने अपने पहनावे को गोल्डन स्टडेड इयररिंग्स और मैचिंग शूज के साथ पूरा किया था. उर्वशी रौतेला का स्मोकी आईशैडो, न्यूट्रल लिप कलर, ब्रिलियंट हाइलाइटर, क्रिस्प कॉन्टूर और रेडिएंट कॉम्प्लेक्शन उन्हें सबसे अलग बना रहा था. 

 दिवा ने अपने पहनावे को गोल्डन स्टडेड इयररिंग्स और मैचिंग शूज के साथ पूरा किया था. उर्वशी रौतेला का स्मोकी आईशैडो, न्यूट्रल लिप कलर, ब्रिलियंट हाइलाइटर, क्रिस्प कॉन्टूर और रेडिएंट कॉम्प्लेक्शन उन्हें सबसे अलग बना रहा था. (फोटो साभारः Instagram @urvashirautela)

 

जब अभिनेत्री रेड कार्पेट पर चलीं, तो कोई भी उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति से दूर नहीं हो सका. उर्वशी ने फोटोग्राफरों और पत्रकारों को पोज देने और मुस्कुराने के अपने तरीके से सभी को अपना दीवाना बना लिया.

उर्वशी ने कहा, "मैंने अपने जीवन में कभी भी ऐसा दर्द महसूस नहीं किया है. इसने मेरी पीठ, हाथ और मेरे पेट पर इंडेंटेशन भी छोड़े हैं. इस ड्रेस को पहना भी आसान नहीं था."

हम समझते हैं कि इन प्रतिभाशाली डीवाज को भारी गाउन पहनने में कितनी परेशानी होती है, लेकिन उनके लिए जो मायने रखता है वह है उनके प्रशंसकों के चेहरे पर खुशी.

हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि इन भारी-भरकम गाउन के कारण अभिनेत्री को चाहे कितनी भी पीड़ा क्यों न झेलनी पड़े, वह अपने चाहने वाले प्रशंसकों और पैपराजी के लिए खुशी-खुशी उन सभी को फिर से पहन लेगी, क्योंकि यही बात उन्हें औरों से अलग करती है.

Also Read: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का बदला नाम

 

 

Recommended

Follow Us