KBC14 में अपनी गर्लफ्रेंड संग शो में आये आयुष से बिग बी हुए इम्प्रेस, आयुष की ये हिम्मत देख अपने स्कूल के दिनों का किस्सा बताया

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 16-08-2022 IST
KBC14  में अपनी गर्लफ्रेंड संग शो में आये आयुष से बिग बी हुए इम्प्रेस, आयुष की ये हिम्मत देख अपने स्कूल के दिनों का किस्सा बताया

 कौन बनेगा करोड़पति 14 का लेटेस्ट एपिसोड धमाकेदार रहा. इस एपिसोड में 27 साल के कंटेस्टेंट आयुष गर्ग हॉट सीट पर बैठे. दिल्ली के रहने वाले आयुष स्ट्रेटजी और ऑपरेशन मैनेजर हैं और उन्होंने अपनी जवाबों से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को काफी इम्प्रेस किया. दरअसल, आयुष शो में अपनी गर्लफ्रेंड को साथ लेकर आए थे, जो ऑडियंस के बीच पहुंची थी. आयुष का निडर अंदाज और प्यार को देखकर बिग बी काफी खुश हुए. बिग बी ने उन्हें अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा भी बताया. उन्होंने ये भी कहा कि उनमें और आयुष में कई समानताएं भी हैं.

दरअसल, आयुष गर्ग ने गेम के दौरान बताया कि वह स्पोर्ट्स के शौकीन हैं. उन्हें क्रिकेट देखना पसंद है, जबकि वह फुटबॉल खेलते हैं. फुटबॉल में आयुष गोली की भूमिका निभाते हैं. आयुष के कहने के बाद बिग भी ने कहा कि उनके और आयुष के बीच बहुत ही समानताएं हैं और वह भी स्पोर्ट्स को खूब पसंद करते हैं.

फुटबॉल में गोली थे  अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने इसके बाद अपने स्कूल के दिनों का किस्सा बताया. उन्होंने कहा कि स्कूल में उनके एक अध्यापक ने उन्हें फुटबॉल में गोली बना दिया था. उन्होंने अपने पहले ही खेल में 8 गोल छोड़े थे, जिसके बाद उन्हें हाफ टाइम में बाहर कर दिया गया था.

आयुष अपनी गर्लफ्रेंड को संग लाए

इससे पहले, बिग बी जब आयुष गर्ग को इंट्रोड्यूस करवाते हैं, तो उनसे पूछते हैं कि उसे उनके साथ कौन आया है? जिस पर आयुष मुस्कुराते हैं और कहते हैं, उनकी गर्लफ्रेंड आरुषि शर्मा. जैसे ही कैमरा उनकी गर्लफ्रेंड की तरफ जाता है, वो मुस्कुराती हैं. बिग बी भी इस साहसिक कदम के लिए आयुष की सराहना करती हैं.

Also Read: जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी एक और आने वाली फिल्म का ऐलान किया, उन्होंने बताया है कि अगले साल उनकी धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है.

 

 

Recommended

Follow Us