ओमैक्स में बवाल करने वाले श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को जमानत

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 16-08-2022 IST
ओमैक्स में बवाल करने वाले श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को जमानत

 नोएडा: यूपी के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के आरोप में जेल की सजा काट रहे श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. नोएडा की सोसाइटी में घुसकर हंगामा करने के आरोप में जेल गए गालीबाज श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को जमानत मिल गई है. दरअसल, ग्रैंड ओमेक्स में महिला के साथ अभद्रता कर श्रीकांत त्यागी गालीबाज नेता से गैंगेस्टर बन गया. इस घटना की कोर्ट में चरणवार सुनवाई जारी है. मंगलवार दोपहर में जिला कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सोसाइटी में बवाल करने वाले 6 अभियुक्तों को जमानत दे दी. ये श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसायटी पहुंचे थे.

श्रीकांत समेत 10 लोग भेजे गए जेल में
दरअसल, श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ अभद्रता का वीडियो पांच अगस्त को सोशल मीडिया पर जारी हुआ था. इसके बाद मामला मीडिया में आने से पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस की सख्ती की भनक लगते ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गया. मामले के पांचवें दिन श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया और इस मामले में कुल 10 लोगों को जेल भेजा गया.

इन धाराओं में दर्ज था केस
श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने ग्रैंड ओमैक्स में सात अगस्त को हंगामा किया था. इसमें प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, चर्चिल राणा और रवि पंडित को गिरफ्तार किया गया था. पहले मजिस्ट्रेट ने जमानत खारिज कर दी थी. आज जिला जज ने सुनवाई की, इसके बाद जमानत मंजूर कर दी है. इन लोगों पर धारा 147, 447, 504, 506,323, 419, 34, 120,332,353 और 7 क्रिमिनल एमेडमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज था.

Recommended

Follow Us