शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर ही बप्पा का पूरे उत्साह से विसजर्न किया

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 03-09-2022 IST
 शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर ही बप्पा का पूरे उत्साह से विसजर्न किया

 

गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड के कई सितारों ने धूमधाम के साथ गणपति बप्पा का स्वागत किया और उतने ही धूमधाम के साथ विदाई देकर अगले साल फिर आने के लिए प्रार्थना की. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मे भी अपने घर पर बप्पा को विराजमान किया और हस्बैंड राज कुंद्रा, बच्चों और बहन शमिता शेट्टी के साथ पूरे उत्साह से विसजर्न भी किया.

 शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर गणपति की स्थापना करती हैं. इस बार भी मुंबई में अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया , लेकिन हर साल से इस बार एक्ट्रेस का अंदाज इस वजह से अलग लगा कि एक्ट्रेस व्हील चेयर पर बैठी नजर आईं लेकिन उत्साह इतना कि बहन शमिता शेट्टी के साथ ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाईं. भरपूर शिल्पा और फैमिली की तस्वीरें देखिए. (फोटो साभार:Viral Bhayani)शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर गणपति की स्थापना करती हैं. इस बार भी मुंबई में अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया , लेकिन हर साल से इस बार एक्ट्रेस का अंदाज इस वजह से अलग लगा कि एक्ट्रेस व्हील चेयर पर बैठी नजर आईं लेकिन उत्साह इतना कि बहन शमिता शेट्टी के साथ ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाईं. भरपूर शिल्पा और फैमिली की तस्वीरें देखिए. 

 शिल्पा शेट्टी को भले ही फ्रैक्चर की वजह से व्हीलचेयर पर रहना पड़ रहा है लेकिन उनके एक्साइटमेंट में कोई कमी नहीं आई. (फोटो साभार:Viral Bhayani)शिल्पा शेट्टी को भले ही फ्रैक्चर की वजह से व्हीलचेयर पर रहना पड़ रहा है लेकिन उनके एक्साइटमेंट में कोई कमी नहीं आई.

 गणपति विसर्जन के समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने बच्चों विवान और समिशा के साथ मैचिंग ड्रेस में मैचिंग ड्रेस पहनी थी. दोनों पति-पत्नी बेहद शानदार लग रहे थे.गणपति विसर्जन के समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने बच्चों विवान और समिशा के साथ मैचिंग ड्रेस में मैचिंग ड्रेस पहनी थी. दोनों पति-पत्नी बेहद शानदार लग रहे थे.

 मुंबई में अपने घर के बाहर बप्पा की विदाई करते हुए शिल्पा शेट्टी ढोल की थाप पर झूमते हुए नजर आईं. (फोटो साभार:Viral Bhayani)मुंबई में अपने घर के बाहर बप्पा की विदाई करते हुए शिल्पा शेट्टी ढोल की थाप पर झूमते हुए नजर आईं.शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी गणेश विसर्जन के मौके पर डांस करते नजर आईं. 

 शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के साथ ही उनकी मम्मी सुनंदा भी गणेश विसर्जन के मौके पर मौजूद रहीं. (फोटो साभार:Viral Bhayani)शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के साथ ही उनकी मम्मी सुनंदा भी गणेश विसर्जन के मौके पर मौजूद रहीं. शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर गणेश विसर्जन के मौके पर एक अलग ही एक्साइटमेंट नजर आई. हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी पूरे जोश खरोश के साथ जश्न में डूबी नजर आईं. 

Recommended

Follow Us