यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 03-09-2022 IST
यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला

 ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. शनिवार दोपहर में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार असंतुलित होकर यमुना एक्सप्रेसवे से करीब 20 फीट नीचे जाकर पलट गई. इस हादसे में कार में सवार एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घायल का इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है. घटना थाना दनकौर क्षेत्र के गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास की है. बताया जा रहा है कि मृतक हरियाणा के रहने वाले हैं.

घटना ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनटर पर हरियाणा का रहने वाला भरत अपने दोस्त गौरव के साथ BMW स्पोर्ट्स कार से आगरा की ओर यमुना एक्सप्रेस-वे से जा रहा था. BMW कार अभी गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस-वे से 20 फीट नीचे जा गिरी. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घायल शख्स को इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसा इतना भीषण था कि बीएमडब्ल्यू कार के परखच्चे उड़ गए. कथित तौर पर घटना के समय कार की रफ्तार काफी अधिक थी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

Recommended

Follow Us