हिन्दी और साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर कमल हासन को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 24-11-2022 IST
 हिन्दी और साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर कमल हासन को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया  गया

 हिन्दी और साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया है। रिपोर्टों के अनुसार उन्हें 23 नवंबर को रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था जिसके लिए दवा दे दी गई है। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। इसके साथ ही अभिनेता को आज छुट्टी मिलने की संभावना जताई जा रही है।

हॉस्पिटल में एडमिट हुए कमल हासन

 

टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को कमल हासन को बेचैनी महसूस होने लगी इसके साथ ही उन्हें हल्का बुखार भी था। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और उन्हें आराम करने का सुझाव दिया। उम्मीद जताई जा रही है कि आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जा जाएगी।

मणरत्नम की इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही कमल हासन निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीजन 6 की शूटिंग कर रहे हैं। एक बार जब वह इंडियन 2 की शूटिंग पूरी कर लेते हैं, तो वह केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाएंगे। सालों बाद ये जोड़ी पर्दे पर फिर से साथ काम करती नजर आएगी। इसके अलावा वो डायरेक्टर रंजीत के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।  

Recommended

Follow Us