मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी संगठन अल-नासर से मिला "मेगा मनी ट्रांसफर ऑफर"

RP, खेल, NewsAbhiAbhiUpdated 28-11-2022 IST
मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी संगठन अल-नासर से मिला "मेगा मनी ट्रांसफर ऑफर"

 मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कथित तौर पर सऊदी संगठन अल-नासर से मेगा मनी ट्रांसफर ऑफर मिला है. रोनाल्डो ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड का साथ छोड़ा है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके प्रतिनिधि जॉर्ज मेंडेस को एक बड़ी पेशकश सौंपी जा चुकी है. सऊदी क्लब अल-नासर ने उन्हें तीन साल के सौदे की पेशकश की है. उन्हें 18.6 करोड़ पाउंड स्ट्रलिंग (करीब 1800 करोड़ रुपये) का ऑफर मिला है. रोनाल्डो अभी 37 साल के हैं.

हाल के दिनों में ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को विस्फोटक इंटरव्यू दिया था. रोनाल्डो ने कई मुद्दों पर मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब की आलोचना की थी. इसके बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बीते मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा था कि रोनाल्डो आपसी सहमति से क्‍लब को तत्काल प्रभाव से छोड़ रहे हैं.

37 साल के रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 346 मैचों में 145 गोल दागे है. इस क्लब के लिए वह दो बार खेल चुके हैं. पुर्तगाल के कप्तान ने साल 2009 में पहली बार रियाल मैड्रिड में शामिल होने के लिए इस क्लब को छोड़ा था. इसके बाद उन्होंने स्पेन के क्लब मैड्रिड की ओर से खेलते हुए तमाम सफलातएं अर्जित की. इस दौरान वह पांच बार बैलोन डि ओर विजेता भी रहे. मैड्रिड के बाद रोनाल्डो इटली के क्लब जुवेंट्स से जुड़े और तीन साल इस क्लब की ओर से खेले. इसके बाद रोनाल्डो दोबारा वह मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय फीफा वर्ल्ड कप खेल रहे हैं. यह उनका पांचवां वर्ल्ड कप है. वह वर्ल्ड कप में अब तक गोल दाग चुके हैं. इस बीच खबर है कि लियोनेल मेसी भी फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन से अलग हो सकते हैं. मेसी और रोनाल्डो दोनों को अभी अपने पहले वर्ल्ड कप खिताब का इंतजार है. मेसी ने भी वर्ल्ड कप में 8 गोल दागे हैं.

Recommended

Follow Us