मेरठ में शिक्षिका को आइलवयू बोलने वाले आरोपित छात्र और उसके पिता अब धमकी दे रहे, शिक्षिका और स्‍वजन दहशत में

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 28-11-2022 IST
मेरठ में शिक्षिका को आइलवयू बोलने वाले आरोपित छात्र और उसके पिता अब धमकी दे रहे, शिक्षिका और स्‍वजन दहशत में

 मेरठ में शिक्षिका को आइलवयू बोलने वाले आरोपित छात्र और उसके पिता अब धमकी दे रहे हैं। पीड़ित पक्ष ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की है। बताया कि अंजान नंबर से फोन आ रहे हैं। शिक्षिका भी दहशत में आ गई है। वहीं, पुलिस ने दो छात्रों को पकड़ लिया है। सोमवार को उनको जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वीडियो को स्टेटस के रूप में इस्तेमाल किया

शिक्षिका ने बताया कि एक छात्र उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। उसका पिता झोलाछाप है। उसकी बहन भी विद्यालय में पढ़ती है। छात्र के दो दोस्त भी उसका साथ दे रहे थे। पिछले दिनों आरोपित और उसकी बहन ने अपने-अपने मोबाइल पर दोनों वीडियो को स्टेटस के रूप में इस्तेमाल कर लिया था, जिसके बाद मामले की जानकारी हुई थी।

मुख्‍य आरोपित हो गया है फरार

तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, जिसके बाद मुख्य आरोपित और उसके स्वजन फरार हो गए हैं। अब उनको मुकदमा वापस नहीं लेने पर धमकी दी जा रही है। हालांकि रात को पुलिस ने दो छात्रों को पकड़ लिया था। किठौर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि छात्र नाबालिग हैं, इसलिए उनको जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। धमकी मिलने की तहरीर दी जाएगी, तो उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

रिश्तेवालों ने फोन उठाना बंद किया

स्वजन ने बताया कि युवती की शादी की बातचीत चल रही थी। जल्द ही वह लड़के वालों के घर जाने थे, लेकिन वीडियो प्रसारित होने के बाद वह फोन भी नहीं उठा रहे हैं। रिश्तेदारों के जरिये बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने मना कर दिया। आसपास भी बात काफी फैल गई है। उनका घर से निकलना भी दूभर हो गया है। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

मन में मरने का ख्याल आ रहा है

शिक्षिका ने बताया कि वीडियो प्रसारित होने के बाद उसकी छवि खराब हो गई है। वह दोबारा स्कूल में पढ़ाने कैसे जाएग, यही सोचे जा रही है। स्वजन ने बताया कि वह अपने कमरे से बाहर भी नहीं आ रही है। उससे बात की थी तो वह मरने के बारे में बोल रही थी। उसकी बातें सुनकर वह डर गए थे। उसे सभी ने समझाया। सबकी बातें सुनकर खाना खाया और हिम्मत से परिस्थिति का सामना करने की बात कही है।

Recommended

Follow Us