एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने KBC के सेट पर खांसती हुई महिला के लिए वेटर बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 29-11-2022 IST
 एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने KBC के सेट पर खांसती हुई महिला के लिए वेटर बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया

 मुबंई. ‘कौन बनेगा करोड़पति 14′ का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार रहा. हमेशा की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार और वाइफ जया बच्चन के बारे में बात कर दर्शकों का दिन बना दिया. इस बार बिग बी ने खुलासा किया कि वह अपनी वाइफ और पोती आराध्या (Aaradhya) के लिए गजरा खरीद कर लाते हैं. गेम के दौरान अमिताभ ने सेट पर मौजूद एक महिला के लिए कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. दर्शकों सहित मीडिया यूजर्स भी अमिताभ के इस काम के मुरीद बन बैठे हैं.

फिंगर फास्ट राउंड जीतने वाली कंटेस्टेंट मेघा बथवाल का बिग बी पहले हॉट सीट पर स्वागत करते हैं. चेन्नई की रहने वाली मेघा पेशे से मीडिया प्लानर हैं. शो की शुरुआत में ही बिग बी मेघा के बालों की प्रशंसा करते हैं और पारंपरिक गजरा के बारे में बात करते हैं. कंटेस्टेंट बिग बी से पूछती है कि क्या वह अपनी पत्नी जया बच्चन और पोती आराध्या के लिए गजरा खरीदते हैं.

खुशबू के लिए साड़ी में गजरा बांधती थीं जया
कंटेस्टेंट के सवालों पर पहले अमिताभ बच्चन मुस्कुरा पड़ते हैं. इसके बाद साझा करते हुए कहते हैं, “हां, अक्सर जया भी खुशबू के लिए अपनी साड़ी में गजरा बांधती थीं. मैं अक्सर उन्हें लोकल वेंडर्स से बल्क में खरीदता हूं ताकि उन्हें अपनी मेहनत के लिए अच्छी रकम मिल सके.”

महिला दर्शक के लिए खुद पानी लेकर आए बिग बी
बिग बी, जब शो में मेघा बथवाल के साथ गेम के बीच में बातचीत कर रहे थे तभी एक महिला को बार-बार खांसने लगती है. पहले तो बिग बी उस महिला के खांसने पर मजे लेते हैं और महिला के लिए पानी लाने के लिए कहते हैं. वह फिर कहते हैं कि हमारे पास खांसी के लिए और भी तरल पदार्थ हैं, जिसे आप ले सकती हैं. इसके बाद अमिताभ खुद अपनी सीट से उठकर जाते हैं और महिला के लिए कुछ लेकर आते हैं और बेहद शानदार तरीके से उसे ऑफर करते हैं. दर्शक अमिताभ के इस काम और स्टाइल को देखकर मुरीद बन जाते हैं.

Recommended

Follow Us