प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पट कथा लिखी

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 02-12-2022 IST
 प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पट कथा लिखी

 ग्रेटर नोएडा. प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पट कथा लिखी. हत्या करने के बाद प्रेमिका ने युवती को अपने कपड़े पहना दिए. शव की पहचान न हो इसलिए चेहरे पर गर्म तेल डाल दिया और जला दिया. इसके बाद प्रेमिका ने एक सुसाइड नोट भी घर पर छोड़ दिया. प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. घर वालों ने युवती को पायल समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने जब गायब हुई युवती की तलाश शुरू की तो पायल का प्रेमी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसके पकड़े जाने के बाद खुली प्यार, बदले और मर्डर मिस्ट्री की हैरान करने वाली कहानी.

दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव में पायल अपने माता-पिता और भाइयों की साथ रहती थी. पायल के पिता ने बादलपुर में रहने वाले अपने एक जानकर से पैसे उधार लिए थे. पैसे न चुका पाने पर उनका जानकर उन्हें परेशान करने लगा. करीब 1 साल पहले कर्ज से तंग आकर पायल के माता पिता ने आत्महत्या कर ली. उनकी मौत के बाद पायल ने कर्जा देने वालों से बदला लेने की ठान ली. पायल ने टीवी पर एक सीरियल देखा और पूरी योजना तैयार की.

पायल और अजय ने साथ मिलकर बनाई योजना 

पायल की फेसबुक से अजय ठाकुर से दोस्ती हुई. यह दोस्ती कुछ दिनों बाद प्रेम-प्रसंग में बदल गई. फिर दोनों ने फरार होने की योजना बनाई. पायल ने अजय से कहा कि वह कोई ऐसी लड़की लाए, जिसकी कद-काठी उसके जैसे हो. अजय ठाकुर ने गौर सिटी माल में काम करने वाली एक लड़की  को बुलाया, जिसे वह पहले से जानता भी था. लड़की को लेकर अजय बढ़पुरा पायल के घर पहुंचा, जहां दोनों ने मिलकर लड़की की हत्या कर दी. दोनो ने लड़की के गले की नश काटकर उसकी हत्या की. उसके बाद पायल ने लड़की को अपने कपड़े पहना दिए. साथ ही एक सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा. लड़की की पहचान छिपाने के लिए दोनो ने उसके चेहरे को तेजाब और गर्म तेल से जला दिया. फिर दोनों वहां से फरार हो गए.

परिजनों ने लड़की की लाश को पायल की लाश समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. पुलिस ने हत्या मामले में अजय ठाकुर और पायल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल पर जाकर भी मामले की जांच की जाएगी.

Recommended

Follow Us