आरोपी ने यूट्यूब पर एक फिल्म को देखकर रची साज‍िश, हत्‍या कर शव के चार टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर ठ‍िकाने लगाया

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 15-12-2022 IST
आरोपी ने यूट्यूब पर एक फिल्म को देखकर रची साज‍िश, हत्‍या कर शव के चार टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर ठ‍िकाने लगाया

 गाजियाबाद. द‍िल्‍ली के श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड (Shraddha Walkar Murder) के बाद अब ऐसा ही एक द‍िल दहला देने वाला मामला राजधानी से सटे गाज‍ियाबाद में सामने आया है. इस मामले में भी आरोपी ने एक शख्‍स की हत्‍या कर शव के 4 टुकड़े करके उनको अलग-अलग जगहों पर फेंक द‍िया. आरोपी ने  पुल‍िस को चकमा देने के ल‍िए यूट्यूब पर फिल्म को देखकर वही सब तरीके अपनाए. लेक‍िन आरोपी पुल‍िस की नजर से ज्‍यादा देर नहीं छुप सका और हत्‍थे चढ़ गया ज‍िसके बाद उसने अपना पूरा जुर्म कबूल कर ल‍िया है.

 

दरअसल, मामला गाजियाबाद के मोदीनगर के राधा एनक्लेव इलाके का है. यहां पर किराये पर रहने वाले पीएचडी के छात्र अंकित खोखर (35) की उसके मकान मालिक ने ही हत्‍या कर दी और शव के चार टुकड़े कर उसको अलग-अलग जगहों पर फेंक द‍िया. आरोपी उमेश शर्मा ने अंक‍ित खोकर की हत्‍या एक करोड़ रुपये के लालच में की थी. उसने आरी से शव के 4 टुकड़े क‍िए थे. वह मार्केट से आरी लेकर आया और एक सफेद पॉल‍िथीन भी लाया था. इसके बाद उसने उसके शव को ठ‍िकाने लगाने की साज‍िश रची.

पुल‍िस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया क‍ि हत्‍या करने के बाद उसने शव के चार टुकड़े क‍िए थे ज‍िनमें से 2 टुकड़े गंगनहर और एक ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर फेंका गया. वहीं शरीर के धड़ को खतौली में फेंका था. पुलिस ने बुधवार को उमेश और उसके दोस्त प्रवेश को हिरासत में ले ल‍िया था. उसके बाद ही मामले का खुलासा क‍िया गया. बताया जाता है क‍ि छात्र अंक‍ित 6 अक्टूबर से लापता था. हालांक‍ि छात्र अंकित के शव के टुकड़ों को बरामद नहीं क‍िया जा सका है.

आरोपी ने इन जगहों पर लगाया शवों के टुकड़ों को ठ‍िकाने 
पुल‍िस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा क‍िया उसने शव को आरी से चार ह‍िस्‍सों में काट द‍िया था. हाथ, पैर, सिर और धड़ अलग-अलग कर दिए थे. इसके बाद उसने डासना के पास मसूरी गंगनहर में हाथ और पैर फेंके तो ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सिर फेंक द‍िया था. इससे पहले आरोपी खतौली में धड़ फेंककर आया. पुलिस दावा कर रही है क‍ि पूछताछ में हत्या का स‍िलस‍िलेवार खुलासा करने के बाद ही आरोपी को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. आरोपी ने इस पूरी घटना को गत 6 अक्‍टूबर को अंजाम द‍िया था.

Recommended

Follow Us