अज्ञात बदमाशों की गोली से घायल शख्स खुद बाइक चलाकर पहुंचा अस्पताल

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 18-12-2022 IST
अज्ञात बदमाशों की गोली से घायल शख्स खुद बाइक चलाकर पहुंचा अस्पताल

 मेरठ. मेरठ में सिरफिरे बदमाशों की करतूत के आगे एक युवक की हिम्मत और हौसला भारी पड़ गया. मेरठ में बाइक सवार एक युवक को हाईवे पर बदमाशों ने गोली मार दी. लेकिन युवक ने साहस का परिचय दिया और बाइक दौड़ा कर खुद ही अस्पताल पहुंच गया. हालांकि अभी भी उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

 

दरअसल, दवा कंपनी मैनकांइड में काम करने वाले एक कर्मचारी को ड्यूटी से घर लौटते समय परतापुर थाना क्षेत्र के जुर्रानपुर फाटक से पहले किसी अज्ञात बदमाश ने गोली मार दी. युवक ने हिम्मत नहीं हारी और रेलवे कर्मचारी से कह कर फाटक खुलवाया और बहते खून की परवाह न करते हुए बाइक चलाकर हापुड़ रोड पर स्थित संतोष अस्पताल पहुंचा और भर्ती हो गया. डाक्टरों ने युवक का ऑपरेशन किया और गोली बाहर निकाली.

पीठ पर लगी गोली
शेरगढ़ी निवासी राजकुमार पुत्र राम प्रसाद परतापुर में मैनकांइड फैक्ट्री में पैकिंग का काम करता है. राजकुमार ऑफिस से ड्यूटी करके बाइक से घर के लिये निकला था. जब वो जुर्रानपुर फाटक से पहले पहुंचा तो उसे लगा कि उसको कुछ बैचेनी हो रही है. उसने पीठ पर हाथ फेरा तो उसके हाथ में खून लग गया. राजकुमार को यकीन हो गया कि उसे किसी ने गोली मारी है. उसने बगैर हिम्मत गंवाये रेलवे फाटक पर मौजूद कर्मचारी से कहा कि उसे किसी ने गोली मार दी है और उसे अस्पताल जाना है. इस पर कर्मचारी ने गेट खोल दिया. राजकुमार तेजी से बाइक चलाकर एल ब्लॉक तिराहे से आगे स्थित संतोष अस्पताल आया और अपनी बाइक खड़ी करके सीधे इमरजेंसी गया. वहां उसने बताया कि उसे किसी ने गोली मार दी है. आनन फानन में राजकुमार को भर्ती किया गया और उसका आपरेशन किया गया.

Recommended

Follow Us