(RRB) ने NTPC के पदों के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों के लिए नोटिस जारी किया

RP, देश , NewsAbhiAbhiUpdated 21-12-2022 IST
 (RRB) ने NTPC के पदों के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों के लिए नोटिस जारी किया

 : रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने NTPC के पदों के लिए डॉक्यमेंट वेरिफिकेशन के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों के लिए एक नोटिस जारी किया है. इसके लिए RRB ने डॉक्यूमेंट वेरिफिकेसन में भाग लेने का दूसरा और अंतिम मौका दिया है. उम्मीदवार जो इस प्रोसेस के लिए शामिल होना चाहते हैं, वे RRB की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर इससे संबंधित अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं.

 

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.rrbcdg.gov.in/uploads/Block पर क्लिक करके भी RRB NTPC से संबंधित नोटिस चेक कर सकते हैं. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, “सूचित किया गया कि निर्धारित तिथियों पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहने की स्थिति में उम्मीदवारों को वैलिड रीजन के साथ उपस्थिति होना होगा. उम्मीदवारों का वैलिड रीजन उम्मीदवार को विश्वविद्यालय / सरकारी परीक्षा में उपस्थित होना या उम्मीदवारों का बीमार होना है. इसके अलावा अन्य किसी कारण पर विचार नहीं किया जायेगा. केवल ऐसे मामलों में उम्मीदवारों को RRB चंडीगढ़ के कार्यालय में 26-12-2022 को 09.30 बजे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में उपस्थित होने का अंतिम मौका दिया जाएगा.”

मालूम हो कि जो उम्मीदवार दिनांक 12 दिसंबर, 2022 से 13 दिसंबर, 2022 तक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहे, उन्हें 26 दिसंबर, 2022 को उपस्थित होना होगा. शेष उम्मीदवार जो 14 दिसंबर, 2022 से डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहे, वे 23 दिसंबर 2022 और 27 दिसंबर 2022 को उपस्थित होना होगा. 26 दिसंबर, 2022 के लिए निर्धारित उम्मीदवारों पर 27 दिसंबर, 2022 को विचार नहीं किया जाएगा.

Also Read: हरियाणा में शादी के लिए धर्मान्तरण को लेकर कानून लागू हो गया

 

 

Recommended

Follow Us