स्मृति ईरानी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर घिरे अजय राय

RP, देश , NewsAbhiAbhiUpdated 21-12-2022 IST
स्मृति ईरानी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर घिरे अजय राय

 सोनभद्र. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर ‘लटके-झटके’ वाले तंज पर कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय घिरते नजर आ रहे हैं. महिला आयोग ने अमर्यादित टिप्पणी का संज्ञान लेते हुए अजय राय को नोटिस भेजकर समन किया है. इसके अलावा सोनभद्र में बीजेपी महिला प्रकोष्ठ की तरफ से उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है. उधर अजय राय अपने बयान पर कायम हैं और उनका कहना है कि वे माफ़ी नहीं मांगेंगे क्योंकि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया हैं. उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा था.

अजय राय के टिप्पणी को लेकर स्मृति ईरानी ने भी पलटवार किया. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के ‘महिला विरोधी गुंडों’ को एक नए भाषण लेखक की जरूरत है. इससे पहले सोमवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लेकर सोनभद्र पहुंचे अजय राय ने शब्दों की मर्यादा को तोड़ते हुए कहा कि  2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनारस से हराकर दिखाऊंगा. वहीं स्मृति ईरानी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वो लटके-झटके दिखाकर अमेठी से चली जाती हैं.

PM मोदी को दिया चैलेंज
अजय राय ने कहा, “2024 में बनारस से मोदी जी को चैलेंज दे रहा हूं. जब मोदी जी 2014 मे चुनाव लड़े थे तो प्रधानमंत्री नहीं थे, तब मैं 76 हजार वोट पाया. फिर 2019 में प्रधानमंत्री थे, तब मैं उन्हीं के खिलाफ 1.54 लाख वोट पाया, तो मैं चैलेंज करता हूं. हम लोग 2024 में उन्हें हराएंगे”. अमेठी से सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अजय राय ने कहा कि ‘स्मृति ईरानी आती हैं और लटके झटके देकर चली जाती है.’ अजय राय ने बताया कि अमेठी से ही 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी. मुख्तार अंसारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो एक खूंखार बदमाश है उसके खिलाफ कोर्ट ने हम लोगों के बयान पर जो सजा सुनाई है वह सही है. उसके खिलाफ और सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.

Also Read: राहुल गांधी को स्वास्थ्य मंत्री का खत- कोरोना प्रोटोकॉल मानिए या भारत जोड़ो यात्रा स्थगित कीजिए

 

 

Recommended

Follow Us