हाल ही में खबर आई कि उर्फी जावेद दुबई में पब्लिक प्लेस में रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 22-12-2022 IST
हाल ही में खबर आई कि उर्फी जावेद दुबई में पब्लिक प्लेस में रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया

 मुंबईः सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) का चर्चा में रहना अब आम बात हो गई है. खासकर अपने कपड़ों और इससे जुड़े विवाद हर रोज की बात है. हाल ही में खबर आई थी कि उर्फी जावेद दुबई में कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. उन्हें दुबई में पब्लिक प्लेस में रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर पुलिस ने हिरासत (Urfi Javed Detained) में ले लिया है. इस मामले पर अब खुद अभिनेत्री ने बयान जारी किया है. अपने बयान में उर्फी ने बताया कि इस पूरे मामले का उनके कपड़ों से कोई लेना-देना नहीं है.

 

उर्फी जावेद ने साफ किया कि पुलिस वहां सिर्फ केवल उस लोकेशन के कुछ मुद्दों के कारण पहुंची थी जहां वे शूटिंग कर रहे थे. उर्फी कहती हैं- ‘लोकेशन पर पुलिस शूटिंग को रोकने के लिए पहुंची थी. मामला उस लोकेशन से जुड़ा था, मेरे कपड़ों से नहीं. एक समय ऐसा भी था जब हमें शूटिंग करने की परमिशन थी क्योंकि यह एक सार्वजनिक स्थान था, प्रोडक्शन टीम ने समय नहीं बढ़ाया, इसलिए हमें लोकेशन छोड़ना पड़ा. इसका मेरे कपड़ों से बिल्कुल भी लेना-देना नहीं था. हमने अगले दिन बचे हुए हिस्से की शूटिंग की और सब ठीक हो गया.’

हाल ही में उर्फी जावेद को दुबई में हिरासत में लिए जाने की खबरें आई थीं. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के हवाले से एक सूत्र के हवाले से दावा किया गया कि दुबई में उर्फी को हिरासत में लिया गया है. इन रिपोर्ट्स में कहा गया कि, उर्फी के कपड़ों के चलते उन्हें हिरासत में लिया गया है. हालांकि, वीडियो में उर्फी का कुछ और ही कहना है. अभिनेत्री के अनुसार, पुलिस के पहुंचने का कारण उनकी ड्रेस नहीं बल्कि लोकेशन थी.

रिपोर्ट में दावा कया गया- “उर्फी को उनके द्वारा बनाए गए आउटफिट के चलते दुबई में हिरासत में लिया गया है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था, जो दुबई के हिसाब से काफी बोल्ड था.” लेकिन, अब उर्फी ने बताया है कि पुलिस को उनकी ड्रेस के साथ कोई समस्या नहीं थी, बल्कि उस जगह से थी, जहां वह शूट कर रही थीं.

 Also Read: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद जोरों पर, ‘अयोध्या के संत’ ने इस पर बड़ा बयान दिया

 

 

Recommended

Follow Us