कपिल शर्मा की नई फिल्म 'ज्विगाटो' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 19-03-2023 IST
कपिल शर्मा की नई फिल्म

 मुंबईः कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो (Zwigato Box Office Collection) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म डिलीवरी राइडर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है और उसके संघर्ष और उसके सामने आने वाली चुनौतियों की कहानी कहती है. फिल्म में कपिल शर्मा और शाहना गोस्वामी लीड रोल में हैं और इसका निर्देशन नंदिता दास ने किया है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. इस बीच ज्विगाटो (Zwigato) के मेकर्स ने डिलीवरी राइडर्स के लिए जबरदस्त पहल की है.

 

ज्विगाटो के मेकर्स ने डिलीवरी पार्टनर्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें उनकी कड़ी मेहनत का जश्न मनाया जा सके. फिल्म की स्क्रीनिंग रखने के पीछे की वजह थी डिलीवरी पार्टनर्स द्वारा दी जाने वाली आवश्यक सेवाओं और समर्पण की सराहना करना. बिना थके, बिना समय और मौसम देखे लोगों तक समय पर खाना पहुंचाने के लिए डिलीवरी पार्टनर हर प्रयास करते हैं, ऐसे में मेकर्स ने इन्हें एक शानदार तोहफा दिया.

खास बात तो ये है कि इस स्क्रीनिंग में कपिल शर्मा भी मौजूद थे. फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कपिल शर्मा ने इन डिलीवरी राइडर्स से खुद बात की और उनके संघर्ष के किस्से भी सुने. इस दौरान कपिल और शाहाना ने डिलीवरी राइडर्स से बात की और उनके अनुभव सुने और फिर उनके प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया. ऐसे में फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान पूरा माहौल भावनात्मक हो गया और यह कपिल शर्मा और पूरी ज्विगाटो टीम के लिए यादगार अनुभव बन गया.

बता दें, ज्विगाटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन इसकी शुरुआत काफी धीमी रही. दर्शकों के बीच शुरुआत से फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला था, लेकिन फिल्म रिलीज के बाद इसे दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया. ज्विगाटो ने रिलीज के पहले दिन 40 लाख ही कमाए, जो कपिल शर्मा और मेकर्स के लिए ही नहीं कपिल शर्मा के फैंस के लिए भी काफी हैरान कर देने वाला था.

Recommended

Follow Us