पटना में सामूहिक दुष्कर्म मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपी किए गए अरेस्ट, होटल मालिक की तलाश जारी

RP, क्राइम, NewsAbhiAbhiUpdated 22-03-2023 IST
पटना में सामूहिक दुष्कर्म मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपी किए गए अरेस्ट, होटल मालिक की तलाश जारी

 पटना. दानापुर के जानीपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी होटल मालिक पर भी मामला दर्ज करते हुए होटल को सील किया जा रहा है. साथ ही पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने युवती का मेडिकल भी कराया है.

 

दानापुर के जानीपुर में बग्गा टोला स्थित संतोष होटल में हुए एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एएसपी फुलवारी शरीफ मनीष कुमार सिन्हा ने खुलासा करते हुए पूरे मामले से पर्दा उठाया. 20 मार्च को जानीपुर थाना में एक युवती के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले को पुलिस ने 12 घंटा के अंदर खुलासा कर दिया है और नौबतपुर जानीपुर के साथ फुलवारी शरीफ के थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों में धीरज, विशाल, गोलू और बच्चिया शामिल है. होटल मालिक के साथ अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि विगत 18 मार्च को पटना एम्स से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही युवती के साथ बग्गा टोला के संतोष होटल में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. युवती को एक दिन बंधक बनाकर पूरी रात और दिन दुष्कर्म होता रहा था. हालांकि, मौका पाकर युवती किसी तरह अपराधियों के चंगुल से भाग निकली और पुलिस को पूरी बात बताई.

एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले में होटल के मालिक पर भी मामला दर्ज करते हुए होटल को सील किया जा रहा है. साथ ही पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी किया जा रही है. युवती का मेडिकल भी कराया गया है.

Recommended

Follow Us