ग्रेटर नोएडा के बीटा 1 में डेढ़ साल की एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 25-03-2023 IST
ग्रेटर नोएडा के बीटा 1 में डेढ़ साल की एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया

 नोएडा. ग्रेटर नोएडा के बीटा 1 में डेढ़ साल की एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. बच्ची को काफी चोट आई है. कुत्ते ने बच्ची पर न केवल हमला किया, उसे दबोचकर 50 मीटर तक घसीटता हुआ लेकर भी भागा. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका फुटेज आप यहां देख सकते हैं. जिला गौतमबुद्ध नगर में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और नोएडा अथॉरिटी की लाख कोशिशों के बाद भी कुत्तों का आतंक खत्म नहीं हो रहा है. दूसरी तरफ अस्पतालों में जरूरी सुविधाएं न मिलने के सिलसिले में जिम्मेदार अफसर बात तक करने को तैयार नहीं हैं.

घटना गुरुवार शाम की है. डेढ़ साल की बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी. खेलते खेलते वह दरवाजे तक आ गई, तभी कुत्ते ने उसपर हमला कर दिया. बच्ची की मां कृतिका चौहान बताती हैं “अचानक कुत्ता दौड़ता हुआ आया और बच्ची निर्वाणी के हाथ को मुंह से पकड़कर दौड़ने लगा. उसके बाद मेरे ससुर नरेश सिंह चौहान ने बच्चे की रोने की आवाज़ सुनी, वो भी कुत्ते के पीछे दौड़े.” नरेश सिंह चौहान के अनुसार “कुत्ते के पीछे जब मैं दौड़ा तो वो बच्ची को छोड़कर भाग खड़ा हुआ.”

कुत्ता पहले भी कर चुका है हमला

चौहान बताते हैं कि बीटा-1 क्षेत्र में कुत्तों का आतंक बहुत है. इसी कुत्ते ने कई बार हमला किया है. कई बार शिकायत के बाद भी कोई सुनने वाला नहीं है. “जब कुत्ते ने पोती को काटा तो उसे लेकर हम नजदीक शारदा हॉस्पिटल लेकर गए, जहां कुत्ते काटने के बाद लगने वाला इंजेक्शन नहीं था. उसके बाद हम काशीराम हॉस्पिटल लेकर गए वहां भी दवाई उपलब्ध नहीं थी. अब बताइए हम लोग कहां जाएं, किससे उम्मीद रखें?

Recommended

Follow Us