नवरात्रि के मौके पर लालू-राबड़ी के घर पोती के आगमन से परिवार में खुशियों का माहौल

RP, देश , NewsAbhiAbhiUpdated 27-03-2023 IST
 नवरात्रि के मौके पर लालू-राबड़ी के घर पोती के आगमन से परिवार में खुशियों का माहौल
 पटना. इस वक्त लालू परिवार (Lalu Family) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं (Tejashwi Yadav Became  Father). सोमवार को डिप्टी तेजस्वी यादव को पुत्री रत्न की प्राप्ति हुई है, जिसके बाद लालू परिवार में खुशियों का माहौल है. तेजस्वी ने इसे ईश्वर का उपहार बताया और ट्विटर के जरिये तस्वीर शेयर करते हुये अपने पिता बनने की जानकारी दी.
 
नवरात्रि के मौके पर लालू-राबड़ी के घर पोती के आगमन से परिवार में खुशियों का माहौल है. परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे को बधाई देने में लगे हैं. बता दें, आज सुबह तेजस्वी यादव और राजश्री को पुत्री रत्न की प्राप्ति हुई है. राजश्री कुछ दिन पहले हीअस्पताल भर्ती हुई थी जिसके बाद राबड़ी देवी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं. आज राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत पूरा परिवार राजश्री के साथ अस्पताल मौजूद रहा.
पुत्री के जन्म की खुशियां बांटते हुए तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर लिखा- ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. वहीं बहन रोहिणी आचार्य ने पोस्ट कर खुशी जताई है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पिता बनने के साथ ही सबसे पहले बहन रोहिणी आचार्य ने पुत्री को हाथ में लिए हुए तेजस्वी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे,मेरे घर में खुशियों का सदा यूँही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे,पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके।इसके बाद इस बात की जानकारी देते हुए की उतरी रत्न की प्राप्ति हुई है.

Recommended

Follow Us