शिवपुरी जिले की सीमा में प्रवेश करते ही पलटने से बची अतीक की वैन

RP, देश , NewsAbhiAbhiUpdated 27-03-2023 IST
शिवपुरी जिले की सीमा में प्रवेश करते ही पलटने से बची अतीक की वैन

 यूपी पुलिस की एक टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को अहमदाबाद स्थित साबरमती सेंट्रल जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई। सोमवार को सुबह करीब 6.30 बजे खरई चेकपोस्ट से अतीक के काफिले ने शिवपुरी में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश में प्रवेश करने के लगभग 3–4 किमी बाद ही काफिला तेंदुआ थाने के पास कुछ देर के लिए रुका, जहां अतीक अहमद नीचे उतरा था।

अतीक ने कहा कि 'काय का डर'

 

तेंदुआ थाना क्षेत्र में वैन से उतरते वक्त मीडिया ने उससे सवाल किया कि उसे किसी तरह का डर लग रहा? इस पर कुछ देर अतीक चुप रहा, लेकिन बार-बार पूछे जाने पर उसने कहा कि 'काय का डर'।

मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के 3–4 किमी बाद ही काफिला तेंदुआ थाने के पास कुछ मिनिट के लिए रुका। वैन से उतरते वक्त जब मीडिया ने उससे सवाल किया कि उन्हें किसी तरह का डर लग रहा है, उसने कहा कि 'काय का डर’।

यहां से काफिला झांसी के लिए रवाना हो गया। काफिले ने फोरलेन से पड़ोरा, सुरवाया, अमोला, दिनारा होते हुए सिकंदरा से होते हुए झांसी में प्रवेश किया। अब वहां से अतीक को प्रयागराज ले जाया जाएगा।

पलटने से बची अतीक की वैन

जब काफिला खरई चेकपोस्ट के थोड़ा आगे निकला तो, उसकी वैन पलटने से बच गई। दरअसल, अचानक काफिले के एक वैन के आगे गाय आ गई, जिसके बाद काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया। बताया जा रहा है कि जिस वैन से गाय टकराई थी, अतीक उसी वैन में सवार था।

Recommended

Follow Us