पीएम नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को भाजपा मुख्‍यालय के सामने बनाए गए रेज‍िडेंश‍ियल कॉम्प्लेक्स और ऑडिटोरियम का उद्घाटन करेंगे

RP, देश , NewsAbhiAbhiUpdated 28-03-2023 IST
पीएम नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को भाजपा मुख्‍यालय के सामने बनाए गए रेज‍िडेंश‍ियल कॉम्प्लेक्स और ऑडिटोरियम का उद्घाटन करेंगे

 नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज मंगलवार को भाजपा मुख्‍यालय के सामने बनाए गए रेज‍िडेंश‍ियल कॉम्प्लेक्स और ऑडिटोरियम का उद्घाटन करेंगे. इस कॉम्‍प्‍लेक्‍स में भाजपा (BJP) के संगठन महासच‍िव और मंत्री स्‍तर के नेताओं के ठहरने की सुव‍िधा उपलब्‍ध होगी. साथ ही ऑड‍िटोर‍ियम में पार्टी की बड़ी मीट‍िंग्‍स आयोज‍ित की जा सकेंगी. इसको पार्टी के सीन‍ियर नेताओं के कैंपेन के ल‍िए भी प्रयोग किया जा सकता है.

 

इसके अलावा पीएम मोदी आज ही द‍िल्‍ली भाजपा के ऑफ‍िस का भूम‍ि पूजन भी करेंगे. इस कार्यक्रम में उनकी गर‍िमामयी उपस्‍थि‍त रहेगी. पार्टी का प्रदेश मुख्‍यालय भी दीनदयाल मार्ग पर ही बनाया जाएगा. इस कार्यालय की दूरी बीजेपी हेडक्‍वार्टर से कुछ ही दूरी पर होगी. वर्तमान में द‍िल्‍ली प्रदेश कार्यालय पंत मार्ग पर स्‍थि‍त है.

जानकारी के मुताब‍िक प्रधानमंत्री का कार्यक्रम स्थल पर शाम साढ़े 6 बजे पहुंचने का है. इसमें सभी केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा सांसद और पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है. इस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे.

बताते चलें क‍ि 18 फरवरी, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत शीर्ष पार्टी नेताओं की उपस्थिति में नवीनतम संचार प्रौद्योगिकियों से लैस बहुमंजिले नए बीजेपी मुख्यालय का उद्घाटन किया था.

करीब 34 साल बाद भारतीय जनता पार्टी को उसका नया पार्टी मुख्यालय मिला था. पार्टी का नया मुख्‍यालय कार्यालय अब दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित है. पार्टी का द‍िल्‍ली स्‍थित प्रदेश मुख्‍यालय का एड्रेस भी अब पंत मार्ग की बजाय डीडीयू मार्ग पर हो जाएगा, ज‍िसकी आधारश‍िला आज पीएम मोदी रखेंगे.

Recommended

Follow Us