मेरठ में अंबिका ज्वैलर्स की दुकान में बदमाशों ने नाले से सुरंग बनाकर लाखों रुपये की ज्वैलरी चोरी कर ली

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 28-03-2023 IST
मेरठ में अंबिका ज्वैलर्स की दुकान में बदमाशों ने नाले से सुरंग बनाकर लाखों रुपये की ज्वैलरी चोरी कर ली

 मेरठ में अंबिका ज्वैलर्स की दुकान में बदमाशों ने नाले से सुरंग बनाकर लाखों रुपये की ज्वैलरी चोरी कर ली। बदमाशों ने गैस कटर से तिजोरी को भी काटने की कोशिश की, लेकिन इसमें कामयाब नहीं हो सके। मंगलवार सुबह जब व्यापारी दुकान पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। व्यापारी ने आसपास के दुकानदारों के साथ नौचंदी पुलिस को सूचना दी। व्यापारियों ने रात्रि गश्त नहीं करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने व्यापारियों को चोरी का जल्द से जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

बेखौफ हैं बदमाश

गढ़ रोड पर बदमाश बेखौफ होकर चोरी की वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं। दो मार्च को भी बदमाशों ने गढ़ रोड पर ही गांधी आश्रम के पास प्रिया ज्वैलर्स की दुकान में सुरंग बनाकर चोरी करने का प्रयास किया था। व्यापार संघ ने सुरंग बनाने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया था और पुलिस को 48 घंटे में खुलासा करने की मांग की थी। लेकिन वारदात को 26 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस सुरंग बनाने वालों को पता नहीं लगा सकी है।

 

सुरंग बनाकर दूसरी वारदात

 

एक बार फिर ज्वैलर्स के यहां सुरंग बनाकर कर चोरी की दूसरी वारदात होने पर दुकानदारों का आक्रोश फूट पड़ा। दुकानदारों ने पुलिस पर रात्रि गश्त नहीं करने का आरोप लगाते हुए अन्य कई गंभीर आरोप लगाए। चेतावनी दी कि यदि दोनों चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो सभी व्यापारी सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे। थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है अभी तक यह साफ नहीं हुआ कि चोर कितना माल चोरी कर ले गए हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Recommended

Follow Us