पलक तिवारी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े खोले कई राज

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 16-04-2023 IST
 पलक तिवारी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े खोले कई राज
नई दिल्ली: पलक तिवारी की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह बॉलीवुड सितारों से जुड़े कई दिलचस्प राज सामने ला रही हैं. पहले यह बताया कि सलमान खान ने किस तरह किसी का भाई किसी की जान के सेट पर लड़कियों की ड्रेसेस को लेकर रूल बना रखे थे तो अब पलक तिवारी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर ऐसी बातें शेयर की हैं, जो बहुत ही कम लोग जानते होंगे. वैसे भी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से उनकी रिलेशनशिप की अफवाहें अकसर सुर्खियां बनती रहती हैं. आर्यन खान को अकसर मीडिया में काफी गंभीर अंदाज में देखा गया है. 
हाल ही में जब सिद्धार्थ कन्नन ने पलक तिवारी से आर्यन खान को लेकर सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने बताया, 'वह बिल्कुल वैसा ही है, जैसा दिखता है. वह बहुत कम बात करता है लेकिन जो भी कहता है बहुत ही काम का कहता है और फिर अपने काम में व्यस्त हो जाता है. वह ऐसा ही है. वह बहुत ही प्यारा है और शांत रहने वाला लड़का है. वह पार्टियों में अपने आप में ही व्यस्त रहता है. अगर आप उससे बात करोगे तभी वह आपसे बात करेगा लेकिन वह अधिकतर मौकों पर खामोश रहने वाला लड़का है.'
 
टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बिटिया पलक तिवारी ने हार्डी संधू के गाने बिजली से जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने को खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन अब वह अपने करियर की एक बड़ी फिल्म में नजर आने जा रही हैं. सलमान खान, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े के साथ उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है. इस तरह भाईजान लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर सोलो फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिर मौका ईद का भी है.

Recommended

Follow Us