आगरा में आज बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार , 4 मई को होगा पहले चरण का मतदान

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 02-05-2023 IST
आगरा में आज बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार , 4 मई को होगा पहले चरण का मतदान

 आगरा. नगर निकाय चुनाव के चुनाव प्रचार का शोरगुल मंगलवार को थम गया है. 4 मई को आगरा निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है. यानी कि पार्षद प्रत्याशी और मेयर प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला अब जनता के हाथों में है. 21 अप्रैल को इन सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह दे दिया गया और यह प्रत्याशी पूरे दमखम के साथ शहर में जनता को लुभाने के लिए और चुनाव प्रचार करने के लिए निकले है.

 

 

इस दौरान आगरा शहर में इन पार्षद प्रत्याशी और मेयर प्रत्याशियों के नाम की खूब चर्चा रही. चर्चा इसलिए रही क्योंकि यह अजब-गजब प्रत्याशी हैं. कहीं मां बेटी एक साथ चुनाव लड़ रही है तो किसी वार्ड में सास बहू चुनाव मैदान में आमने-सामने है. कई पार्षद और मेयर प्रत्याशी बेहद यंग और फिट है. आइए जानते हैं ऐसे ही 5 पार्षद और मेयर प्रत्याशियों के बारे में जो इन निकाय चुनाव में खूब चर्चा रही है.

जूही प्रकाश जाटव, मेयर प्रत्याशी (समाजवादी पार्टी)
जूही प्रकाश जाटव को समाजवादी पार्टी ने मेयर प्रत्याशी बनाया है. वह पहली बार चुनाव मैदान में उतरी हैं. एमबीए की पढ़ाई की है. जूही प्रकाश जाटव बेहद यंग और फिट हैं. उनके चुनाव प्रचार करने का तरीका युवाओं को खूब भा रहा है.

मां बेटी ने खूब बटोरी चुनाव प्रचार के दौरान सुर्खियां
आगरा वार्ड नंबर 29 धांधूपुरा से मां बेटी एक साथ चुनाव मैदान में उतरी है. सुजाता देवी मेयर प्रत्याशी तो वहीं उनकी बेटी प्राची गौतम वार्ड नंबर 29 जन अधिकार पार्टी से पार्षद प्रत्याशी के लिए चुनाव मैदान में है. सुजाता की बेटी प्राची गौतम पेशे से सेल्स गर्ल है और उन्होंने पॉलिटेक्निक सिविल की पढ़ाई की है इनका चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर है.

सोनू देवी की सुंदरता की चर्चा
वार्ड नंबर 22 से दूसरी बार निर्दलीय पर्चा भरने वाली सोनू देवी भी इन निकाय चुनाव में चर्चा का विषय बनी रही है. सोनू देवी पहले भी पार्षद रह चुकी हैं और दूसरी बार निर्दलीय पर्चा भरा है. सोनू देवी का कहना है कि जनता का दोबारा प्यार मिला तो वह फिर से विकास की गंगा बहाएंगे. इसके अलावा सोनू देवी की सुंदरता भी उनकी चर्चा का कारण रही.

Recommended

Follow Us