ग्रेटर नोएडा के शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या कर खुद को गोली मारने वाले छात्र अनुज का एक वीडियो सामने आया

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 19-05-2023 IST
ग्रेटर नोएडा के शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या कर खुद को गोली मारने वाले छात्र अनुज का एक वीडियो सामने आया

 नोएडा. ग्रेटर नोएडा के शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या कर खुद को गोली मारने वाले छात्र अनुज का एक वीडियो सामने आया है. 23 मिनट का यह वीडियो वारदात से 12 मिनट पहले की बताई जा रही है. इस वीडियो में अनुज ने अपनी फैमिली लाइफ से लेकर मृतका के साथ रिलेशनशिप और प्यार में धोखे की पूरी दास्तां सुनाई है. उसने एक-एक चीज को विस्तार से कहा है कि कैसे उसकी दीदी को जीजा ने जिन्दा जला दिया. फिर चाची ने चाचा को छोड़ दिया तो कैसे उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. फिर शिव नाडर यूनिवर्सिटी में कैसे उसकी दोस्ती मृतका से हुई?

 

अनुज ने अपना यह आखिरी वीडियो मैसेज यूनिवर्सिटी के 12 ऑफिस बेयरर्स को भी भेजा है. फिलहाल इस हत्याकांड की जांच पुलिस कर रही है. बता दें कि कॉलेज के थर्ड ईयर के एक छात्र अनुज ने पहले अपनी दोस्त जो की थर्ड ईयर की छात्रा है उस पर दो गोलियां मारी और उसके बाद खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी.

वीडियो में क्या कहा अनुज ने
वीडियो में मृतक अनुज ने बताया कि वो नेशनल लेवल का प्लेयर था. वो कहता है कि उसकी बड़ी बहन की शादी हुई, अच्छी लाइफ चल रही थी… एक बच्चा भी था, लेकिन उसके जीजा ने बहन को जिंदा जला दिया. बहन अपने बच्चे का ज्यादा ख्याला रखती थी, क्योंकि वह बीमार रहता था. उसके एक अंकल(चाचा) की भी हार्ट अटैक से मौत हुई. उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर चली गई. वो किसी और के साथ रहना चाहती थी. उनकी पत्नी दोनों बच्चों को भी लेकर चली गई. बच्चे अंकल से बात तक नहीं करते थे और हार्ट अटैक की वजह से उनकी भी मौत हो गई. दोनों लोग मेरे बेहद करीब रहे. उनकी मौत से मैं मेंटल ट्रॉमा में रहा और काफी सदमे में रहा.

अनुज आगे कहता है, ‘स्नेहा चाचा वाला केस से पहले मेरी जिंदगी में आ गई थी. स्नेहा ने ऐसा दिखाया कि वो बहुत अच्छी लड़की है. इसने (मृतक स्नेहा) ऐसा दिखाया कि इसकी जिंदगी में एक लड़का था, अंशु वो इसे बहुत परेशान कर रहा है. मैंने उस लड़के से उसका पीछा छुड़ाया। TOXIC RELATIONSHIP से बिना किसी को कुछ बताए. उसके बाद इसने (मृतक स्नेहा) ने ग्रांड प्रपोजल दिया, अच्छे से सजा कर. मुझे 2-3 दिन से लगने लगा था कि स्नेहा मुझे प्रपोज करना चाहती है, मैंने मना किया, क्योंकि मैं इसे खोना नहीं चाहता था.. मैंने अपने करीबियों को खोया था. हम दोनों BEST FRIEND रहेंगे, लेकिन रिलेशनशिप में नहीं रहेंगे, लेकिन वो नहीं मानी उसने मुझे प्रपोज किया और मैं मना नहीं कर पाया.

मेस के वर्कर के साथ किया अफेयर
शुरू में बहुत अच्छा चला, मुझे लगा अंडरस्टैंडिंग बहुत अच्छी थी, लेकिन ऐसा था नहीं… लास्ट ईयर मेरे अंकल की डेथ हुई तो मैं अपने बर्थडे पर घर गया हुआ था और वो यहीं रुकी हुई थी. उसके बाद SHE STARTED CHEATING, वो भी एक मेस वर्कर के साथ जिसका नाम आशुतोष पांडेय है. उसने कुछ पता नहीं चलने दिया, बिल्कुल भी नहीं… जब मैं सोने जाता था, उसके बाद वो उससे मिलने जाती थी,  VH ( कोई ब्लॉक होगा संभवत) के पीछे, कैमरा चेक करवा सकते हैं आप. जब मैं सो जाता था तो उससे बात करती थी, कॉल और मैसेज पर और जब मुझसे मिलने आती थी तो सब कुछ डिलीट कर देती थी. 1 साल तक मुझे CHEAT किया. उस लड़के साथ भी फिजिकल हुई और मेरे साथ भी.

Recommended

Follow Us