जीवन में प्यार की होगी बारिश, कर्क, तुला सहित इन राशियों के लिए शुभ सप्ताह

RP, ज्योतिष, NewsAbhiAbhiUpdated 09-09-2023 IST
 जीवन में प्यार की होगी बारिश, कर्क, तुला सहित इन राशियों के लिए शुभ सप्ताह
सप्ताहिक प्रेम राशि भविष्य: सितंबर के इस सप्ताह के अंत में बुध मार्गी होगा और सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेगा। इस सप्ताह सूर्य और बुध का गोचर कई राशियों के प्रेम जीवन में खुशियां लाएगा और प्रेम संबंधों में मधुरता लाएगा। यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल। प्रेम संबंधों के मामले में सितंबर का यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा। इस सप्ताह सूर्य और बुध का गोचर कुछ राशियों के प्रेम जीवन में प्यार की महक लाएगा।
 
मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मेष राशि वालों के लिए यह उन्नति वाला सप्ताह है और इस सप्ताह आपका मन प्रसन्न रहेगा। सुख-समृद्धि के योग बनेंगे। इस सप्ताह के अंत में कोई बात आपको भावुक और परेशान करेगी। धैर्य से काम लेंगे तो सप्ताह अच्छा गुजरेगा। प्रेम संबंधों के लिहाज से सप्ताह सुखद रहेगा।
 
वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में खास रहेगा। प्यार मजबूत होगा, जीवन में नई शुरुआत होगी और खुशियों की लहर आएगी। आप अपने प्रेम जीवन में सुखद पल बिताएंगे। सप्ताह के अंत में किसी गलतफहमी से नुकसान होगा तथा कोई नजदीकी व्यक्ति धमकी देगा।
 
मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम जीवन और जीवन में सुखद अनुभवों के लिहाज से एक नई शुरुआत वाला रहेगा। आपका पार्टनर आपका बहुत ख्याल रखेगा। सप्ताहांत अकेलापन महसूस हो सकता है। समय निकालें और अपने पार्टनर को समय दें।
 
कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल

कर्क राशि वाले इस सप्ताह सावधान रहें। प्रेम जीवन में अनबन हो सकती है जिसका स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ेगा। सप्ताह के अंत में सोच-समझकर लिया गया निर्णय प्रेम में सुखद अनुभव लेकर आएगा। परिवार के साथ भी घनिष्ठता रहेगी जिससे अच्छे परिणाम मिलेंगे।
 
सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल

सिंह राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ. एक-दूसरे से घनिष्ठता बढ़ेगी और प्रसन्नता बनी रहेगी। प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम मजबूत होगा और प्रेम जीवन रोमांटिक रहेगा। पार्टनर के साथ समझदारी बढ़ेगी और प्रेम संबंध में खुशी के पल आएंगे। सप्ताह के अंत में किसी बात पर मतभेद उत्पन्न होगा।
 
कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफल

कन्या राशि वाले लोगों के प्रेम संबंधों में शांति आएगी और पुरानी यादें ताजा होंगी और प्रेम जीवन के दरवाजे पर खुशियां दस्तक देंगी। आपका पार्टनर आपका बहुत ख्याल रखेगा। साथ ही सप्ताह के अंत में किसी मातृतुल्य महिला के प्रति बेचैनी बढ़ सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे और कोई आपकी मदद करेगा।
 
तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल

तुला राशि वाले लोगों के रिश्ते में आपसी प्रेम मजबूत होगा और आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। आप अपने पार्टनर के साथ बाहर जाने का मन बना सकते हैं। प्रेम जीवन में किसी बात को लेकर पहले तो कुछ संशय रहेगा, लेकिन सोच-समझकर निर्णय लेंगे तो जीवन में शांति मिलेगी।
 
 
 
वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल

वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में मन अशांत रहेगा और चिंता बनी रहेगी। इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में थोड़ा बाहरी हस्तक्षेप आपकी परेशानी बढ़ा सकता है। संभव है कि सप्ताह के अंत में आप किसी बात से असंतुष्ट रहेंगे।
 
धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल

धनु राशि वाले प्रेम संबंध में खुश रहेंगे। आपसी प्रेम मजबूत रहेगा। आप प्रियजनों के साथ सुखद पल बिताएंगे। सप्ताह के अंत में किसी मामले में परेशानी होने की आशंका है।
 
मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल

मकर राशि वालों के लिए बेहतर होगा कि वे एक-दूसरे से बात करें और अपने प्रेम संबंधों से जुड़ी समस्याओं को सुलझाएं। प्रेम जीवन के लिहाज से सप्ताहांत मजबूत रहेगा और प्रेम जीवन रोमांटिक रहेगा।
 
कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल
 
कुंभ राशि वालों के बीच प्रेम संबंधों में सुधार आएगा और आप खुश रहेंगे। प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम मजबूत होगा और प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि और जीवन में सुखद पलों के शुभ संयोग बनेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ बाहर जाने का मन बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में जीवन थोड़ा आलस्यपूर्ण हो जाएगा और इससे प्रेम जीवन में परेशानियां आ सकती हैं।
 
मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल
 
मीन राशि वाले लोगों के प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि का शुभ संयोग बनेगा और उनके प्रेम जीवन में शांति बनी रहेगी। बुजुर्गों के आशीर्वाद से जीवन में आनंद और खुशहाली आएगी। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत आपके जीवन में खुशियाँ लाएगी।

Recommended

Follow Us