प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मुख्यमंत्री योगी कल मथुरा में करेंगे व्यवस्थाओं की समीक्षा

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 18-11-2023 IST
प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मुख्यमंत्री योगी कल मथुरा में करेंगे व्यवस्थाओं की समीक्षा
वीआईपी आगमन की सूचना पर तैनात पुलिस कर्मी व अधिकारी बने चकरघिन्नी
 
 
मथुरा। ब्रज रज उत्सव में शिरकत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 नवंबर की शाम मथुरा आ रहे हैं। उनके संभावित कार्यक्रम को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मथुरा आएंगे और व्यवस्थाओं की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ वृंदावन स्थित पवन हंस हेलीपेड पर सुबह साढ़े 11 बजे के आस पास आएंगे । यहां वे श्री बांकेबिहारी जी के दर्शन करेंगे। उसके पश्चात सीधे पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। यहां से मुख्यमंत्री रेलवे मैदान पर चल रहे ब्रजरज उत्सव कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के आगमन के लिए की जा रही व्यवस्थाओं को परखेंगे। दोपहर 1:00 बजे वह उत्तर प्रदेश बृज तीर्थ विकास परिषद के सिविल लाइन स्थित कार्यालय में करीब 40 मिनट अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जिसमे प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर की जा रही तैयारी की समीक्षा की जाएगी। दोपहर 2 बजे के करीब मुख्यमंत्री मथुरा से लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री 23 नवंबर को सांय 4:00 बजे के आ सपास मथुरा आएंगे यहां श्री कृष्ण जन्म स्थान या वृंदावन में बिहारी जी के दर्शन कर सकते है उस के पश्चात प्रधानमंत्री मोदी ब्रजरज उत्सव में मीराबाई से संबंधित कार्यक्रमों को देखेंगे। आज कल में प्रधानमंत्री का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम जिला प्रशासन को प्राप्त हो जाएगा। प्रधानमंत्री मथुरा सांसद हेमा मालिनी के आग्रह पर आ रहे है।
उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्रा और मुख्य कार्यपालक अधिकारी नगेंद्र प्रताप के अनुसार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के मथुरा वृंदावन आगमन को लेकर  तैयारी में लग गए है।

Recommended

Follow Us