ग्रेटर नोएडा के दादरी पहुंचे जितिन प्रसाद, सड़कों का किया शिलान्यास

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 05-12-2023 IST
ग्रेटर नोएडा के दादरी पहुंचे जितिन प्रसाद, सड़कों का किया शिलान्यास
ग्रेटर नोएडा । उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद आज दादरी पहुंचे। जहां उन्होंने आनंदपुर गांव में सड़कों का शिलान्यास किया। वहीं सड़कें 36 करोड़ की लागत से बनाई जाएगी। जीटी रोड से गांवों की सड़कें कनेक्ट होंगी। इन सड़कों को नोएडा से कनेक्ट किया जाए।
 
बता दें कि जीटी रोड से गांवों की सड़कें कनेक्ट होगी। दरअसल, जीटी रोड से गांवों तक 36 करोड़ की लागत से 105 मीटर चौड़ी सड़कें बनाई जाएगी। इन सड़कों के निर्माण के बाद शहरों और ग्रामीण एरिया के लिए बेहतर कनेक्टिविटी हो जाएगी। करीब 36 करोड़ रुपये से दादरी क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्य किए जाएंगे। इस रकम से दादरी के गांवों को जीटी रोड से कनेक्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ट्रॉसपोर्ट की सुविधा को बेहतर करने के लिए गांवों से जीटी रोड तक बेहतर सड़कें बनाई जाएंगी। ताकि ग्रामीणों को आने—जाने में कोई दिक्कत नहीं उठानी पड़े। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने इसके संबंध में उत्तर प्रदेश शासन को रिपोर्ट भेजी थी, जिसके बाद मंजूरी मिली और अब कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया।
 
जितिन प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अहम भूमिका निभाई है। भारतीय जनता पार्टी सभी को साथ लेकर चलती है। अब उत्तर प्रदेश पूरे देश में विकास की दृष्टि से जाना जा रहा है।
 
किया गया जोरदार स्वागत
 
ग्रेटर नोएडा के आनंदपुर गांव पहुंचे पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर जितिन प्रसाद का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, दादरी नगर पालिका की अध्यक्ष गीता पंडित, एमएलसी नरेंद्र भाटी समेत बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहे।

Recommended

Follow Us