जयपुर में 9 साल की मासूम बच्ची की हत्या की दिल को दहला देने वाली वारदात

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 05-06-2022 IST
जयपुर में 9 साल की मासूम बच्ची की हत्या की दिल को दहला देने वाली वारदात

 जयपुर. जयपुर के आमेर थाना इलाके में शनिवार को 9 साल की एक मासूम बालिका का गला रेतकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी गई. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर जांच शुरू की. बालिका से रेप (Rape) की भी आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही शनिवार रात को स्थानीय विधायक एवं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत बड़ी संख्या में लोग आमेर पुलिस थाने पहुंचे. उन्होंने घटना की निंदा करते हुए आरोपी को तत्काल पकड़ने की मांग की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या के आरोप में एक नाबालिग को दस्तयाब किया है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आई है.

पुलिस के अनुसार बालिका का शव आमेर इलाके में खंडहरनुमा एक मकान में निःवस्त्र अवस्था में पड़ा मिला था. उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी. सड़क पर दूर तक खून के धब्बे बिखरे हुए थे. बताया जा रहा है कि बालिका दोपहर को अपने घर से बाहर निकली थी. वह देर तक वापस नहीं लौटी. परिजनों ने उसे तलाश भी किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था. बाद में उन्हें बालिका का शव खंडहरनुमा मकान में पड़े होने की जानकारी मिली. इस पर वे वहां पहुंचे.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पहुंचे थाने
बालिका की नृशंस हत्या की जानकारी लगने पर लोगों में रोष व्याप्त हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. वारदात की सूचना पर आमेर विधायक एवं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया भी पुलिस थाने पहुंच गये. उन्होंने पुलिस अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि बालिका के साथ रेप हुआ था या नहीं. इधर, परिजनों ने आरोपी को सख्त सजा दिलाने की मांग की है.

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित दंपति किराए का कमरा लेकर रहते हैं. शादी के कई बरसों बाद उनके कोई संतान नहीं हुई थी. इस पर 2016 में उन्होंने 3 साल की बेटी को गोद लिया था. वे उसे बड़े लाड़ प्यार से पाल रहे थे. पिता शादी समारोहों में स्टाल लगाने का कार्य करता है. अपनी मासूम बेटी की हत्या से दंपति सदमे है.

Also Read: पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 4,041 नए मामले सामने आए

 

 

Recommended

Follow Us