ठक-ठक गिरोह का शातिर बदमाश बुधवार देर रात सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस संग हुई मुठभेड़ में घायल

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 09-06-2022 IST
ठक-ठक गिरोह का शातिर बदमाश बुधवार देर रात सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस संग हुई मुठभेड़ में घायल

 ठक-ठक गिरोह का शातिर बदमाश वी गंगेश बुधवार देर रात सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस संग हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश के पास से चार बैग में पांच लैपटाप बरामद हुआ है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात कोतवाली पुलिस की टीमें सेक्टर-101 मेट्रो स्टेशन के पास गश्त कर रहीं थी। इसी दौरान स्कूटी पर सवार एक युवक उधर से गुजरा।

संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। खुद की घिरा देख स्कूटी सवार तेजी से स्कूटी लेकर भागा, इसी दौरान स्कूटी गिर गई। पुलिसकर्मियों को नजदीक आता देख शातिर बदमाश ने पुलिस की टीम पर तमंचे से फायर झोंक दिया। कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा की अगुवाई में पुलिस की टीम ने मोर्चा संभाल लिया। इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में एक गोली शातिर बदमाश गंगेश के पैर में लग गई।

 

आरोपित के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। कोतवाली प्रभारी शरदकांत शर्मा ने बताया कि करीब एक दशक पहले गंगेश चेन्नई से दिल्ली आया था और मदनगिरी में रहकर कार का शीशा तोड़कर लैपटाप और नकदी सहित अन्य सामान की चोरी करता है। गंगेश ने अब तक करीब 150 घटनाओं को अंजाम दिया है, जिसमें से दर्जनों घटनाएं उसने नोएडा में की हैं।

Recommended

Follow Us