जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी एक और आने वाली फिल्म का ऐलान किया, उन्होंने बताया है कि अगले साल उनकी धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है.

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 16-08-2022 IST
जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी एक और आने वाली फिल्म का ऐलान किया, उन्होंने बताया है कि अगले साल उनकी धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है.

 जॉन अब्राहम (John Abraham) ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने फैंस का बेहद खास सरप्राइज दिया. उन्होंने 15 अगस्त के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘तारिक’ (Tariq) का ऐलान किया. अपनी नई फिल्म को लेकर जॉन फिर सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. जॉन के पोस्ट के अनुसार ‘तारिक’ अगले साल 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जॉन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा करते हुए फैंस को खुशशबरी दी और कैप्शन में लिखा, ‘आजादी की ‘तारिक’, 15 अगस्त, 2023..’तेहरान’ और ‘बाटला हाउस’ के बाद ‘बेक माई केक फिल्म्स’ के साथ ‘तारिक’ हमारी अगली फिल्म है. यह अच्छी कहानियां सुनाने की आजादी का जश्न मनाने का समय है.’

एक्टर के पोस्ट के अनुसार, जॉन फिल्म में अभिनय करने के के साथ ही इसे प्रोड्यूस भी करेंगे. जॉन के अलावा शोभना यादव और संदीप लेजेल इस फिल्म के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएंगे.  हालांकि इस फिल्म में जॉन के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस को साइन किया गया है अभी इस बारे में कोई खास जानकरी सामने नहीं आया है.

सच्ची घटना से प्रेरित है ‘तारिक’
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘तारिक’ को रितेश शाह और ललित मराठे ने लिखा है.इस फिल्म के निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे. देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित होगी.

हाल में किय़ा था ‘तेहरान’ का ऐलान
मजेदार बात ये हैं कि दिनों पहले ही जॉन ने फिल्म ‘तेहरान’ (Tehran) का ऐलान किया था. ‘तेहरान’ भी देश भक्ति फिल्म है. ‘तेहरान’ के बाद अब एक्टर की और देशभक्ति फिल्म ‘तारिक’ आने को तैयार है. ‘तेहरान’ से जॉन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्म के पोस्टर में जॉन इंटेंस लुक में देखे गए थे. यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

Recommended

Follow Us