Happy Birthday Rajinikanth: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 12-12-2023 IST
Happy Birthday Rajinikanth: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं
साउथ इंडिया में भगवान की तरह पूजे जाने वाली सुपरस्टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. वहीं आज 12 दिसंबर को रजीकांत अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं
 
वहीं किसे पता था कंडक्टर की नौकरी करने वाले एक मामूली सा शख्स एक दिन पूरी दुनिया पर राज करेगा. फिल्मों में आने से पहले रजनीकांत छोटे-मोट काम कर अपना गुजारा किया करते थे. इनमें कुली, बढ़ई से लेकर कर्नाटका ट्रांसपोर्ट सर्विस में कंडक्टर की नौकरी करने जैसे काम शामिल हैं. 
 
कभी 2 हजार रुपये में करते थे अपना गुजारा
 
तो चलिए उनके बर्थडे के खास मौके पर उनके नेट वर्थ पर एक नजर डालते हैं. रजनीकांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सिर्फ 2000 रुपये से की थी. अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने श्रीदेवी के साथ एक फिल्म की थी, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के सौतेले बेटे का रोल किया था. इस रोल के लिए उन्हें 2000 रपये दिए गए थे. 
 
 
जेलर के लिए 110 करोड़
 
वहीं आज की तारीख में रजनीकांत एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से कम चार्ज नहीं करते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म जेलर रिलीज हुई थी, जिसके लिए उन्हें 110 करोड़ फीस मिली थी. वहीं जेलर का प्रॉफिट शेयरिंग मिलाकर रजनीकांत ने कुल 210 रुपये वसूले थे. 
 
रजनीकांत की नेटवर्थ जानकर आ जाएंगी पसीने
 
Financial Express के अनुसार, रजनीकांत की नेटवर्थ 430 करोड़ रुपये है. वहीं फिल्मों के अलावा थलाइवी स्टार को महंगी-मंहगी गाड़ियों का भी खूब शौक है. इनमें 6.5 करोड़ की कीमत वाली रोल्स रॉयस फैंटम और 6 करोड़ की कीमत वाली रोल्स रॉयस घोस्ट जैसी महंगी कारें शामिल है.

Recommended

Follow Us