फरवरी में बॉलीवुड का महौल साउथ के ये दो बड़े सुपरस्टार करेंगे धमाका

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 31-01-2024 IST
 फरवरी में बॉलीवुड का महौल साउथ के ये दो बड़े सुपरस्टार करेंगे धमाका
बॉलीवुड के लिए साल 2023 का जैसा आगाज रहा था वैसा साल 2024 के साथ देखने को नहीं मिला. जनवरी के महीने में भी साउथ ने ही हिंदी ऑडियंस का मनोरंजन किया था और अब फरवरी 2024 में भी ये काम साउथ ने ही अपने कंधे पर ले लिया है. इस महीने 2 बड़े साउथ सुपरस्टार दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे.
साल 2023 को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे सुखद साल माना जा रहा है. इस साल बहुत कुछ हुआ जो ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खुशियां लाने वाला था बल्कि देशभर के लोगों के लिए गर्व का श्रण बना. साल 2023 की शुरुआत में आई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. लेकिन साल 2024 की शुरुआत ऐसे बड़े धमाल के साथ नहीं हुई. बल्कि अब तो ऐसा भी लग रहा है फरवरी का महीना भी बॉलीवुड के लिए कोई बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर नहीं आ रहा है. क्योंकि इस महीने एक भी बॉलीवुड फिल्म ऐसी नहीं है जो बहुत बड़े बजट की हो. लेकिन टेंशन नॉट. इसे कवर करने के लिए साउथ है ना.
 
साल 2024 की शुरुआत बॉलीवुड की तुलना में साउथ फिल्मों की ज्यादा जबरदस्त रही है. जनवरी के महीने में भी गुंटुर कारम और हनुमान जैसी फिल्मों ने फैंस का दिल जीता. दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन ही इस बात की गवाही देता है. जहां एक तरफ महेश बाबू की फिल्म गुंटुर कारम ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है वहीं दूसरी तरफ तेजा सज्जा की हनुमान की बात करें तो इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं जबकी ये फिल्म महेश बाबू की फिल्म के बाद में रिलीज हुई है.
 
फरवरी में भी साउथ की बुकिंग
जैसे जनवरी में देशवासियों को एंटरटेन करने का ठेका साउथ सिनेमा ने लिया था वैसे ही फरवरी के महीने में भी कुछ ऐसा ही होता प्रतीत हो रहा है. कोई भी बॉलीवुड की बड़े बजट की या बड़े स्टारकास्ट वाली फिल्म साल 2024 के फरवरी महीने में नहीं आ रही है. लेकिन जनवरी की तरह ही साल 2024 के दूसरे महीने में भी साउथ का दबदबा रहने वाला है.
 
रजनीकांत-रवि तेजा की फिल्में आ रहीं
फरवरी में साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम आने जा रही है. इस फिल्म में रजनीकांत का रोल एक्स्टेंडेड कैमियो है जिसे देखने के लिए फैंस साल 2023 से ही बेकरार हैं. इसके अलावा 9 फरवरी, 2024 को रवि तेजा की फिल्म ईगल आ रही है. पहले ये फिल्म जनवरी में रिलीज होनी थी जिसे बाद में 9 फरवरी के लिए आगे बढ़ा दिया गया.
 

Recommended

Follow Us