गाजियाबाद में हाईटेक चोर, तीन मिनट में चोरी कर ले गए ठेकेदार की कार

RP, क्राइम, NewsAbhiAbhiUpdated 24-03-2022 IST
गाजियाबाद में हाईटेक चोर, तीन मिनट में चोरी कर ले गए ठेकेदार की कार

 गाजियाबाद के राजेंद्र नगर से ठेकेदार की कार हाइटेक चोर तीन मिनट में कार चोरी कर ले गए। वारदात होने पर सुबह पीड़ित को कार चोरी होने का पता चला। कार चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित ने साहिबाबाद थाना पुलिस से शिकायत कर कार बरामद करने की गुहार लगाई है। चोर वाहन चोरी करने के लिए स्विफ्ट कार से आते और जाते हुए दिखाई दिए हैं।

राजेंद्रनगर सेक्टर पांच में खेतान पब्लिक स्कूल के पास आईटी कंपनीकर्मी मनीष गुप्ता परिवार संग रहते हैं। उनके छोटे भाई उमेश गुप्ता ठेकेदार हैं। उनका लोनी में साइट पर काम चल रहा है। वह मंगलवार रात को मनीष गुप्ता ने घर पर रुक गए थे। उन्होंने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी। बुधवार सुबह को कार मौके पर नहीं थी। उन्होंने कार को आसपास काफी तलाश किया, लेकिन कार का कुछ भी सुराग नहीं लग सका। उन्होंने कार चोरी की सूचना पुलिस को 112 नंबर पर कॉल कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास पूछताछ करते हुए कार की तलाश की, लेकिन कोई भी सफलता नहीं मिली। वहीं पीड़ित ने बताया कि कार में उनका एक लैपटॉप भी था। उसमें फर्म के जरूरी कागजात भी थे। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस से कार व लैपटॉप बरामद करने की गुहार भी लगाई है। 

कार से चोरी करने आए चोर
ट्रांस हिंडन में सफेद स्विफ्ट कार से वाहन चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है। ठेकेदार की कार चोरी के वारदात को अंजाम देने के लिए चोर कार से आते सीसीटीवी में कैद हुए हैं। जबकि इससे पूर्व साहिबाबाद, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कार से चोरी करने वाला गिरोह आधा दर्जन वाहनों पर हाथ साफ कर चुका है। अभी तक गिरोह ट्रांस हिंडन पुलिस की पकड़ से दूर है। 

कैसे दिया वारदात को अंजाम

एक चोर ने कार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जबकि अन्य चोर कार में ही बैठे रहे। चोर ने सबसे पहले कार के अगले टायर के नीचे कोई डिवाइस लगाई। उसके बाद कार के इंटीकेटर जलने लगे और चोर ने कार में बैठकर डेसबोर्ड में छेड़खानी कर कार स्टार्ट की। चोर करीब तीन मिनट में कार चोरी कर ले गए। चोरी की गई कार ब्रेजा थी। 

Recommended

Follow Us